सरस सलिल विशेष

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ काफी समय से ‘दिलबर’ गाने को लेकर सुर्खियों में है. रिलीज होते ही ये गाना हिट हो गया था. इसके बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो साझा कर रहे हैं. इस मामले में अब सेलिब्रिटीज का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षरा ‘दिलबर’ गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से सभी का दिल जीत रही हैं. अक्षरा की बेहतरीन अदाओं के चलते उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


अक्षरा सिंह के वीडियो को अब तक तकरीबन 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है.  अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर डेली सोप्स से की थी. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. अक्षरा इस वक्त भोजपुरी की टौप अभिनेत्रियों में से हैं और खबर है कि उन्हें बिग बौस सीजन 12 के लिए भी अप्रोच किया गया है.

बता दें कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में यह गाना रिक्रिएट करके डांसर नोरा फतेही पर फिल्माया गया है. इस गाने में नोरा ने जबरदस्त बेली डांस मूव्स किए हैं.

ये गाना रिलीज के बाद यू-ट्यूब पर ग्लोबली ट्रेंड कर रहा था. ऐसा करने वाला ये पहला बौलीवुड गाना है. अभी तक इस गाने को 15 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. वहीं औरिजनल दिलबर सौन्ग की बात करें तो साल 1999 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में ये गाना अभिनेत्री सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. इस गाने में सुष्मिता ने भी काफी जबरदस्त डांस किया था.