सरस सलिल विशेष

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने एक्टिंग और डांसिंग से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली अक्षरा सिंह ने एक बार फिर स्टेज पर धमाकेदार जलवे बिखेरे हैं. अक्षरा ने भोजपुरी गानों पर कुछ ऐसे ठुमके लगाये कि आप सपना चौधरी का डांस भी भूल जाएंगे. अक्षरा ने एक इवेंट पर धमाकेदार डांस किया, जिसे देखकर वहां पर मौजूद दर्शक झूम उठे और उनके डांस पर जमकर तालियां बजाईं.

इस डांस के अलावा अक्षरा का एक और वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, हालांकि यह वीडियो 8 महीना पुराना है लेकिन फिर भी इंटरनेट पर अभी भी तहलका मचाये हुए है. वेव म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस स्टेज परफौर्मेंस को अभी तक 53 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी इस वीडियो में अक्षरा का जबरदस्त डांस देख सकते हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफौर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद रहे. अक्षरा ने ‘आई हो दादा…’ गाने पर डांस से शुरुआत की और फिर जलवे बिखेर डाले. अक्षरा ने शानदार लुक में डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. उन्होंने ब्लैक और ब्लू कलर के कौम्बिनेशन में लहंगा पहना हुआ है और इसी ड्रेस के साथ कई गानों पर डांस किया.

हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना ‘भाग जाईब ससुरा से…’ काफी वायरल हुआ. इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं.

Tags: