सरस सलिल विशेष

‘बिग बौस 11’ के रैपर आकाश ददलानी पिछले कुछ दिनों से शो में सदस्यों पर काफी प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. इन दिनों उनकी हरकतों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. आकाश इस शो में जिसे अपनी मां कहते हैं उन्ही के साथ किस करते दिखाई दे रहे हैं. जी हां, आकाश अपनी को-कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को शो में अपनी मां बताते आ रहे हैं. शिल्पा भी उन्हें बेटा-बेटा कहकर बुलाती हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शिल्पा को लगातार छेड़ते और किस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में करीब 10 बार अलग-अलग समय पर आकाश शिल्पा को किस कर रहे हैं.

इस वीडियो में पहले आकाश सपना चौधरी को छेड़ते हैं और बाद में वे शिल्पा के साथ गार्डन एरिया में लगे शेड में जाते हैं, तभी अर्शी शिल्पा को आवाज देकर बुलाती हैं और वे जाने के लिए पलटती हैं. लेकिन तभी अचानक से आकाश उन्हें कस कर पकड़ लेते हैं और जबरदस्ती रोकने की कोशिश करते हैं. आकाश की हरकतें देख शिल्पा उनका विरोध करती हैं और कहती हैं कि वे उनकी मां हैं. लेकिन आकाश हैं कि वह शिल्पा की सुनते ही नहीं और उन्हें जबरदस्ती दूसरी ओर ले जाते हैं.

कुछ दूरी पर जाकर आकाश जबरदस्ती शिल्पा को किस करने लगते हैं इसपर शिल्पा उन्हें धमकाते हुए कहती हैं कि उनके नेफ्यू उन्हें छोड़ेंगे नहीं. हालांकि, बाद में आकाश के कहने पर वह भी उन्हें किस कर देती हैं. बाद में दोनों मस्ती करते हुए वाशिंग एरिया में पहुंच जाते हैं. जहां अर्शी कपड़े निकाल रही हैं. इस दौरान आकाश पहले शिल्पा की गोद में आकर बैठ जाते हैं और फिर उन्हें किस करने लगते हैं.

इसके बाद जब शिल्पा और अर्शी दोनों गार्डन एरिया में जाकर बैठती हैं, तब आकाश फिर से वहां भी पहुंच जाते हैं. वे पहले शिल्पा को छेड़ते हैं उन्हें स्मूच करते हैं और फिर अर्शी को अपने गोद में बिठाकर गाना ‘क्या करूं ओ लेडीज… मैं हूं आदत से मजबूर’ गाने लगते हैं.

इतना ही नहीं, शो में देर रात जब सभी सोने के लिए जाते हैं और शिल्पा अपनी रजाई में होती हैं. तब आकाश शिल्पा के पास जाकर उन्हें जबरदस्ती तीन बार किस करते हैं.