सरस सलिल विशेष

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्‍ड’ के साथ बौलीवुड में एंट्री मार रही टीवी की सुपरहिट ‘नागिन’ यानी एक्‍ट्रेस मौनी रौय के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है. वह अब जल्द ही बौलीवुड की एक और मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली है.

जी हां, हमें मिली एक खबर के अनुसार मौनी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ का हिस्‍सा बन चुकी हैं. इस फिल्‍म  में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ्रेश जोड़ी के साथ ही आमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी.

अयान ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, इसलिए इस फिल्म में शामिल होने वाले कलाकारों को काफी मेहनत करनी होगी. उनको जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग आदि का प्रशिक्षण भी लेना होगा. इस फिल्म के लिए उनके खास दोस्त और अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा. रणबीर को खासी शारीरिक मेहनत भी करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके.

बता दें कि ‘ब्रह्मास्‍त्र’ तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी जिसकी अधिकारिक घोषणा कर दी गई है. अमिताभ इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे. इस फिल्‍म की पहली सीरीज 15 अगस्‍त 2019 को रिलीज की जाएगी. निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित होगी. इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन करेगी.

इससे पहले अनुराग कश्‍यप, भी अपनी फिल्‍म ‘गैंग्‍स आफ वासेपुर’ को इसी अंदाज में 2 पार्ट में रिलीज कर चुके हैं और यह दोनों फिल्‍में ही काफी बड़ी हिट रही थीं. अब करण जौहर भी अपनी फिल्‍म के लिए शायद कुछ ऐसा ही ब्रह्मास्‍त्र अपना रहे हैं.

मालूम हो कि टीवी की ‘नागिन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रौय के बौलीवुड में एंट्री करने की काफी समय से खबरें आ रही थीं. मौनी ने अक्षय के साथ अपनी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का पहला शेड्यूल यूके में पहले ही शुरू कर टुकी हैं और वह इन दिनों उसकी शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. बता दें कि जहां मौनी की ‘गोल्‍ड’ अगले साल रिलीज होगी, तो वहीं ‘ब्रह्मास्‍त्र’ 2019 में रिलीज होगी.