सरस सलिल विशेष

सुनने में आया है कि सनी लियोन के बाद अब एक और एडल्ट स्टार इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार मिया खलीफा हैं.

24 वर्षीय मिया जो 2014-15 तक पोर्न इंडस्ट्री में सक्रीय रही हैं, वह अब जल्द ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आगाज कर सकती हैं. कहा जा रहा है कि वह बौलीवुड नहीं बल्कि मलयालम फिल्म के जरिए भारतीय फिल्मों में एंट्री करेंगी.

खबरें हैं कि पोर्न इंडस्ट्री छोड़ अब जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रहीं मिया मलयालम फिल्म ‘चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. जो इसी साल अगस्त में रिलीज फिल्म ‘चंक्न्स’ की सीक्वल फिल्म हैं. यह 2018 में रिलीज हो सकती है.

फिल्म के डायरेक्टर ओमर लूलू ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मिया खलीफा इस फिल्म में आइटम नंबर के अलावा एक अहम किरदार निभाएंगी.

बताते चलें कि दो साल पहले खबरें थी कि सनी लियोन की तरह मिया भी बिग बौस (सीजन 9) में एंट्री लेंगी. इन खबरों पर मिया खलीफा ने बाकायदा ट्वीट करके कहा था कि वह न तो कभी भारत आएंगी और न ही बिग बौस में शामिल होंगी. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई मिया खलीफा अपनी कसम तोड़कर इंडिया में आगाज करेगी या ये खबरें महज अफवाहें हैं.

आपको बता दें कि 2014 में एडल्ट फिल्मों में अपना करियर शुरू करने वाली मिया खलीफा पहले एक रेस्टोरेंट में काम करती थी. वो माडलिंग करना चाहती थी लेकिन एडल्ट फिल्मों के एक प्रोड्यूसर ने मिया को अपनी फिल्म में काम करने का आफर दिया जिसे मिया ने स्वीकार कर लिया. देखते ही देखते मिया दुनिया की टाप 10 एडल्ट फिल्म स्टार में शामिल हो गईं.

लेकिन जल्द ही मिया खलीफा का मन इस काम से ऊब गया और उसने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा कर दी. खुद मिया खलीफा का दावा है कि पिछले कुछ सालों से वो एडल्ट फिल्में छोड़कर बतौर जर्नलिस्ट और एंकर काम कर रही है.