सरस सलिल विशेष

अनिल कपूर की बेटी और जानी मानी अभिनेत्री सोनम कपूर ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उनका सेक्सुअल ह्रासमेंट हुआ था. सोनम कपूर ने खुलासा किया कि उनके साथ बचपन में गलत हरकत हुई थी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि थिएटर में पीछे से आकर एक शख्स ने मेरे ब्रेस्ट पकड़ लिए थे. उन्होंने इस बात का खुलासा राजीव मसंद के शो में किया, जिसमें उनके साथ विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और राधिका आप्टे भी थीं. इंटरव्यू में सोनम ने जिस बेबाकी से अपने साथ हुई घटना को बताया, वो काफी चौंकाने वाला है.

सोनम कपूर ने बेहद खुले अंदाज में कहा कि 13-14 साल की उम्र में मेरे साथ यौन यौन शोषण हुआ था. सोनम ने बताया कि किस तरह से एक थियेटर में उनके ब्रेस्ट को गलत तरीके से पकड़ा गया था. सोनम ने बताया कि जब मैं 13 साल की थी तब मैं अपनी दोस्तों के साथ एक बार फिल्म देखने के लिए थियेटर गयी थी. उसी थियेटर में एक शख्स ने मुझे पीछे से पकड़ लिया. सोनम कपूर ने कहा कि जब मैं छोटी थी, मेरा यौन शोषण किया गया था. बचपन में किसी को भी निशाना बनाना काफी आसान होता है.

सोनम ने बताया कि मैं महज 13-14 साल की थी और मैं अक्षय और रवीना की एक फिल्म देखने के लिए थिएटर गयी थी. सोनम ने आगे बताया कि फिल्म के दौरान हमें समोसे खाने का मन हुआ और हम समोसे लेने बाहर स्टॉल पर आए. जब मैं वापस आ रही थी तभी एक शख्स ने पीछे से आकर मुझे पकड़ लिया. उसके दोनों हाथ मेरे स्तनों पर थे. मैं जैसे पत्थर की हो गई थी मेरी आंखों में आंसू थे.