सरस सलिल विशेष

हाल ही में राखी सावंत को महर्षि वाल्‍मीकि पर टिप्‍पणी किए जाने के मामले में गिरफ्तारी की खबर आई है. हालांकि पंजाब पुलिस का दावा है कि उन्‍होंने अभी गिरफ्तार नहीं किया है, जबकि राखी की टीम का दावा है कि उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत अपने किसी बयान के चलते विवादों में फंसी हैं. दरअसल राखी सावंत अक्‍सर अपने बड़बोलेपन और विवादित बयानों के चलते विवाद खड़े करती रही हैं लेकिन शायद यह पहली बार ही है जब राखी को अपने बयान की ऐसी कीमत चुकानी पड़ रही है. कभी प्रधानमंत्री मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर तो कभी अपने लीक्‍ड वीडियोज के चलते, राखी हमेशा सुर्खियां बटोरती रही हैं. यहां हम आपको ऐसे ही कुछ विवादों के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें राखी ने अपने आप खड़ा किया.

महर्षि वाल्‍मीकि पर की टिप्‍पणी पर हुई अरेस्‍ट

पंजाब में लुधियाना की एक अदालत ने रामायण रचयिता महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया और मंगलवार को पुलिस ने राखी को मुंबई में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि राखी पर आरोप लगाया गया है कि उन्‍होंने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.

राखी : सनी लियोन बिगाड़ रही हैं देश का यूथ

राखी सावंत को जब भी मौका मिलता है वह सनी लियोनी पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं. राखी अक्‍सर सनी लियोनी को उनके प्रोफेशन, उनके लुक्‍स आदि को लेकर कमेंट करती रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत ने बयान दिया कि सनी लियोन देश के युवाओं को बर्बाद कर रही हैं. राखी ने अपने इस बयान में कहा था कि सनी लियोनी को देवी की तरह ट्रीट किया जा रहा है चाहे वह कितने भी कम कपड़े पहने जबकि अन्‍य लड़कियों को इसी के लिए काफी कुछ सुनाया जाता है.

जल्‍द ही पोर्न स्‍टार बनूंगी : राखी

राखी सावंत की सनी लियोन से तकरार जग जाहिर है. ऐसे में जब सनी लियोन के साथ काम करने की इच्‍छा खुद आमिर खान ने जतायी तो राखी को यह ज्‍यादा अच्‍छा नहीं लगा. उस दौरान जब एक इवेंट के दौरान राखी से पूछा गया कि आमिर खान, सनी लियोनी के साथ काम करना चाहते हैं तो आपका क्‍या कहना है, तो राखी ने कहा, ‘कौन आमिर खान …? अब मैं भी जल्‍द पोर्न स्‍टार बनने वाली हूं.’

मीका सिंह के समर्थन में उतरी राखी

मीका सिंह ने एक व्‍यक्ति को थप्‍पड़ मार दिया था. इस विवाद में और भी सुर्खियां तब जुड़ गईं जब राखी ने मीका का साथ दिया. इस कॉन्‍ट्रोवर्सी के दौरान एएनआई के अनुसार राखी ने कहा, ‘डॉक्‍टर ने बहुत ज्‍यादा शराब पी रखी थी और वह मी‍का के साथ फोटो खिंचाना चाहते थे. वह बैक स्‍टेज सभी के साथ गलत बर्ताव कर रहा था. मीका ने उस डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मार कर सही किया.’ बता दें कि गायक मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को ‘किस’ किया था जिसके बाद राखी ने इसका विरोध किया था.

‘जो भगवान नहीं देता, डॉक्‍टर देता है’

राखी सावंत ने करण जौहर के शो पर जो बोला वह सुन कर करण भी दंग रह गए. राखी द्वारा कराई गई सर्जरियों पर जब करण ने सवाल पूछा तो राखी ने माना कि उन्‍होंने अपने शरीर में सर्जरी कराई है. राखी ने कहा, ‘जो भगवान नहीं देता, वो डॉक्‍टर देता है.’

‘मोदी जी’ वाले कपड़े पहन कर निकली राखी

हाल ही में राखी ने फिर सुर्खियां बटोरी जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाले कपड़े पहन कर एक इवेंट में पहुंच गईं. राखी स्‍वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले भारतीयों के लिए अमेरिका में हुए इवेंट में इसे पहन कर गई थीं. इस ब्‍लैक ड्रेस में हर तरफ पीएम मोदी की फोटो लगी हुई थी. राखी के मोदी ड्रेस के यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे.