सरस सलिल विशेष

अपने बोल्ड अंदाज और सेक्सी तस्वीरें शेयर करने को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने एक बार फिर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर कर तापमान बढ़ा दिया है. यही नहीं पूनम ने इस तस्वीर के साथ किसी सीक्रेट प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ सीक्रेट प्रोजेक्ट का इंतजार करने की बात कही है. पूनम ने तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने जहां एक तरफ सीक्रेट प्रोजेक्ट को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने तस्वीर के बारे में भी पूछ डाला है.

इस पोस्ट के जरिए पूनम का कहना है कि वे इस बार कुछ बहुत अलग करने वाली हैं. जो कि एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है. ये सीक्रेट क्या है और ये पूनम पांडे के लिए कितना अलग है. ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

पूनम पांडे ने फैंस के साथ ट्विटर पर पोस्टरनुमा तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वे टॉपलेस नजर आ रही हैं. इसके साथ ही तस्वीर पर एक तरफ टॉपलेस पूनम खड़ी हैं, वहीं दूसरी तरफ इसी तस्वीर पर पोस्टर से जुड़ी बातें लिखी हैं. तस्वीर पर लिखावट की मानें तो पूनम पांडे किसी ‘सीक्रेट प्रोजेक्ट’ पर काम कर रही हैं. उन्होंने टॉपलेस फोटो के कैप्शन में भी अपने सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम करने की बात शेयर की है. तस्वीर पर लिखा है ‘पूनम पांडे का सीक्रेट प्रोजेक्ट….कमिंग सून’

वहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में भी कई बातें कही हैं. उन्होंने लिखा है कि “Tweethearts!! Doing something different this time.. Secret project to be out sooon..;) how is the pic?”

वेलेन्टाइन्स और होली के मौके पर बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पूनम ने सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने वेलेंटाइन्स डे पर खुद को डेट करते हुए बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया था. वहीं होली पर शेयर किए गए वीडियो में भी वे बिकिनी में होली खेलती दिखाई दी थीं. इससे पहले पिछले साल सिंतबर में शार्ट फिल्म ‘द वीकएंड’ में भी अपने बोल्ड वीडियो को लेकर पूनम सुर्खियां में रही थी. इस फिल्म में पूनम ने कई बोल्ड सीन दिए थे. बोल्ड सीन्स से भरी इस फिल्म को लेकर पूनम काफी चर्चाओं में रही थीं.

पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बी-टाउन में डेब्यू किया था. इस फिल्म में भी पूनम ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. वहीं इतने बोल्ड सीन्स के बावजूद भी पूनम की ये फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी और फ्लॉप हो गई. फिल्म में बतौर एक्ट्रेस कई बोल्ड और स्टीमी सीन्स देने के बाद फ्लॉप फेस करने वाली पूनम अब आइटम डांसर के तौर पर दिखाई देंगी. गोविंदा की अपकमिंग फिल्म ‘आ गया हीरो’ में पूनम पांडे का एक बोल्ड आइटम नंबर भी होगा.

पूनम पांडे किसी और वजह से नहीं बल्कि अपनी बोल्डनेस को लेकर ही सुर्खियां बटोर लेती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कई बार बोल्डनेस की हदें तोड़ने वाली पूनम इसी के चलते विवादों में भी रह चुकी हैं.