सरस सलिल विशेष

बाबा राम रहीम को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब माडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने भी राम रहीम पर गंभीर आरोप लगाए और कई ऐसे खुलासे किए, जो बेहद ही चौकाने वाले हैं.

उनका कहना है कि राम रहीम ने उन्हें फिल्म का आफर दिया था. जब वो राम रहीम के पास गई तो उसने उन्हें गले से लगाया और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा. यह सब उनके लिए काफी अजीब और अनकन्फर्टेबल था.

मरीना का कहना है कि राम रहीम को नशा लेने की आदत थी और वह खूब शराब और ड्रग्स भी लेता था. बाबा उसे कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था मरीना ने आरोप लगाया कि वह उन्हें गुफा में भी ले गया था और बेटी-बेटी कहकर बुला रहा था. जब भी वो राम रहीम से मिलतीं तो वह उन्हें गलत नजर से देखता था. उसके साथ हमेशा हनीप्रीत हुआ करती थी और वो इस तरह की सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने किया करता था और इससे हनीप्रीत को भी कोई दिक्कत नहीं हुआ करती थी.

मरीना का कहना है कि बाबा की इन हरकतों को लेकर उन्होंने 6 महीने पहले रात में करीब 1 बजे ट्वीट भी किया था लेकिन उसके बाद लोगों ने उन्हें डराना, धमकाना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया.

बता दें कि माडल के ब्वायफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी. मरीना की मानें तो राम रहीम से करीब होने के कारण हनीप्रीत उनसे काफी नफरत करती थी.