सरस सलिल विशेष

अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना के अलावा विनोद खन्ना के एक और बेटे हैं जिनका नाम साक्षी खन्ना है. साक्षी अभी 25 साल के हैं और अपने इंस्टाग्राम फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. खबरों की मानें तो साक्षी इस साल बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. दरअसल साक्षी खन्ना, संजय लीला भंसाली को उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में असिस्ट कर चुके हैं जिसके बाद भंसाली ने उन्हें लॉन्च करने का वादा किया है. हालांकि अभी उनके प्रोजेक्ट का कोई नाम सामने नहीं आया है.

साक्षी जहां प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा हैं तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रही है. साक्षी को लेकर बीच में खबरें आई थीं कि वो पूनम पांडे को डेट कर रहे हैं. साक्षी और पूनम को कई बार साथ साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया है. यहां तक कि दोनों पार्टीज में भी अक्सर साथ स्पॉट हुए. हालांकि कभी साक्षी या पूनम का इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया.

साक्षी खन्ना काफी बिंदास लाइफ जीते हैं. उन्हें लंबे बाल और ढिले-ढाले कपड़े पहनना पसंद है. साक्षी को पार्टीज और फोटोग्राफी का काफी शौक हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसे मौकों की फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. यहां तक कि वो इन फोटोज में ज्यादातर स्मोकिंग करते दिखाई देते हैं. बता दें, साक्षी को साल 2011 में उनके दोस्तों के साथ पार्टी से ड्रग केस में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालांकि साक्षी ने इस सभी खबरों से हमेशा इंकार किया है.

विनोद खन्ना ने 1971 में गीतांजलि से शादी की थी लेकिन 1985 में उनका तलाक हो गया. गीतांजलि से विनोद के दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं. विनोद ने साल 1990 में कविता खन्ना से दूसरी शादी की थी. जिनसे उन्हें एक बेटा साक्षी खन्ना और एक बेटी श्रद्धा खन्ना है. बता दें, साक्षी दिखने में एकदम पापा विनोद खन्ना जैसे दिखते हैं.