सरस सलिल विशेष

सिनेमाई संसार की सर्वाधिक चर्चित और बहुप्रतिक्षित फिल्म बाहुबली-2 के जरिए वैश्विक प्रश्न बन चुका ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जवाब अब मिलने वाला है. बिना किसी शक के बाहुबली 2 बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है जिसका इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से है. इस फिल्म को इतना सीक्रेट रखा गया है जैसे कि यह ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के अंतर्गत आती हो. लेकिन अब महिष्मति ने इसके राज बताने शुरू कर दिए हैं.

कटप्पा की भूमिका निभा रहे अभिनेता सत्याराज ने स्वयं अब इस प्रश्न का जवाब दिया है कि ऐसी कौन सी परिस्थिति रही जिसके चलते उसने बाहुबली को मार गिराया. कटप्पा केवल बाहुबली का किरदार नहीं है, वो इंटरनेट मेम्स का स्टार बन चुका है. उस पर मिलियन जोक्स बन चुके हैं और उनसे अमूमन जो सवाल पूछा जाता है वो है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

अगर आप अप्रैल में फिल्म के आने का इंतजार नहीं कर सकते तो हम आपको इसका जवाब बता देते हैं. सत्याराज ने बताया कि उनसे कई बार यह सवाल पूछा जाता है लेकिन इससे वो खीझते नहीं हैं. पूरी दुनिया मुझसे पूछ रही है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. मुझे अब सवाल के बार-बार पूछे जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

हाल ही में यही सवाल एक पत्रकार ने जब सत्याराज से किया जो फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे हैं, तो उन्होंने कहा क्योंकि मेरे निर्देशक ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था.