सरस सलिल विशेष

सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, पर्दे पर बोल्ड और इंटीमेट सीन शूट करना सबसे मुश्किल काम होता है. कई बार तो इस तरह के सीन्स के दौरान हीरो-हीरोइन अक्सर काबू से बाहर हो जाते हैं और ऐसा हो भी क्यों न. अब इतने करीब रहकर सेक्स जैसे सीन शूट करना, हर किसी के बस की बात नहीं है.

तो ऐसा ही कुछ हुआ इस एक्टर के साथ हुआ था. हम आपको बता हरे हैं कि एक फिल्म के लिए बेहद इंटीमेट सीन शूट करते हुए वक्त ये अभिनेता हो गए थे बेकाबू. तो ये एक्टर हैं रुसलान मुमताज. और ये बात है उनकी फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ की, जिसमें उनके विपरीत काम कर रहीं थी खूबसबरत मॉडल और एक्ट्रेस चेतना पांडे.

ये बात शायद आप जानते होंगे कि इस फिल्म की कहानी एक एमएमएस स्केंडल के इर्द-गिर्द घूमती है और इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म में एक एमएमएस सेक्स सीन शूट किया जाना था.

शूट शुरू हुआ और शूट के दौरान रुसलान बेकाबू हो गए. इसका खुलासा उन्होंने खुद ही, मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में भी किया था. रुसलान ने कहा था कि, ‘शूट के दौरान मैं बेकाबू हो गया था और जैसे ही मैंने अभिनेत्री के ड्रेस की चेन खोली तो वे लगभग जमीन पर गिर ही गईं थीं. वो सीन वाकई मेरे लिए बहुत मुश्किल था.’