सरस सलिल विशेष

हर डेसिंग लड़का एक आई केंडी की तरह होता है, जो अपने हौट और टफ लुक से किसी भी महिला को आसानी से अपना दीवाना बना सकता है.

वैसे तो दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो उनकी उम्र से बहुत ही कम उम्र के नजर आते हैं, पर आज हम एक ऐसे व्यक्ति की बात करने जा रहें हैं जिसे देखकर तो लगता है कि इसकी उम्र ही थाम गई हो मानो. ये हैं सिंगापुर के एक होनहार फोटोग्राफर चुआंडो तान जो 50 वर्ष की उम्र में भी किसी 20-22 साल के लड़के से कम नहीं लगते हैं.

बढ़ती उम्र मानों थम सी गई है

आपको बता दें की इनकी उम्र 50 साल हैं लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं करता. जी क्योंकि दिखने में ये केवल 20 या 22 साल के लगते है. चुआंडो तान ने अपने आप को पूरी तरह फिट रखा है. वो अपने खान पान का काफी ध्‍यान रखते है.

ये है चुआंडो के फिटनेस का सीक्रेट

चुआंडो की इस फ़िटनेस का राज है कि सुबह जल्दी और रात में देर से नहाना अवॉईड करते हैं. वो रोजाना चिकन खाते हैं. चुआंडो हर हफ़्ते के कई घंटे जिम में ही बिताते हैं. चुआंडो की एक खास बात और है कि सामने वाला शख्स उनसे कितना ही अच्छा क्यों न हो, वो कभी किसी से ईर्ष्या नहीं करते.

अस्सी और नब्बे दशक के पॉपलुर मॉडल

चुआंडो के दोस्त इन्हें सीडी (CD) कह के पुकारते हैं. एक चाइनिज़ वेबसाइट पर इनकी तस्वीरे आने से अचानक सीडी चर्चा में आ गए हैं. ये 80 और 90 के दशक में सिंगापुर के खासे चर्चित मौडल हुआ करते थे. कुछ दिनों तक गायकी में भी अपना हाथ आजमाया था. अभी पेशेवर फोटोग्राफर हैं.

इंस्टाग्राम पर हैं 300 हजार से ज्यादा फौलोअर्स

चुआंडो को देखकर आप उनकी असली उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते. चुआंडो की असली उम्र 50 साल हैं, लेकिन वो देखने में बिल्कुल 20 साल के लड़के की तरह दिखते हैं. 50 साल के इस शख्स को देखकर कोई भी लड़की अपना दिल दे बैठेगी.